कोरोना वायरस के चलते देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है। इस दौरान तकरीबन सभी काम अपने जगह पर ही रुक गए हैं। टीवी सीरियल की शूटिंग भी बंद हो गई है। ऐसे समय में पुराने शो ही टेलीकास्ट हो रहे हैं। वहीं, कपिल शर्मा के शो भी पुराने ही दिखाए जा रहे हैं।

एक वक्त ऐसा था, जब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी छोटे पर्दे पर काफी हिट थी। दोनों की जोड़ी के बल पर ही कॉमेडी शो को खूब टीआरपी मिलती थी। हालांकि, बाद में दोनों के बीच विवाद हो गया, जिसकी वजह से यह साथ नहीं आ सके। लेकिन अब कपिल और सुनील ग्रोवर को एक साथ देखने की हसरत फैंस की पूरी हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चूंकि कपिल शर्मा के पुराने शो को फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है तो ऐसे में सुनील ग्रोवर भी दिखाई दिए जाएंगे। वहीं, कुछ दिन पहले दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कपिल और सुनील ग्रोवर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे। फैन्स ने इस वीडियो को काफी पसंद किया था।

बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को कॉमेडी शो में साथ आने के बाद से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। सुनील ग्रोवर ने मशहूर गुलाटी, गुत्थी और रिंकू भाभी जैसे किरदार निभाए थे, जोकि फैंस को काफी पसंद भी आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here