मुंबई. भारत में तेजी से फैलते कोरोना वायरस संक्रमण के चलते पैदा हुए डर के माहौल को हल्का करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मिलकर एक गाना बनाया है. इसमें बॉलीवुड के मौजूदा दौर के ज्यादातर सेलिब्रेटीज नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार की पहल पर बनाया गए इस वीडियो सॉन्ग को सुनकर आंखें भर-भरा सकती हैं.

देशभक्ति से लबरे इस वीडियो में बारी-बारी से अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, विकी कौशल, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कीर्ति सेनन, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, रकूलप्रीत, शिखर धवन, तापसी पन्नू, आरजे मलिष्का समेत जैकी भगनानी खुद भी दिखाई देते हैं.

इस गाने की शुरुआत पीएम मोदी के उस वीडियो मैसेज से होती है जिसमें वो कोरोना से लड़ाई जीतने की बात कर रहे हैं. इसके बाद गाने में संपूर्ण भारत को समाहित करने की कोशिश की गई थी. अभिनेता के गाने पर लि‌प्सिंग के अलावा बीच-बीच में पूरे देश के विजुअल डाले गए हैं. इनमें गाने के लिरिक्स और म्यूजिक के साथ पुलिस, डॉक्टरर्स व आम लोगों के विजुअल दिखाई देते हैं. इनमें वो कभी हंसते-मुस्कुराते तो कभी इस महामारी से दो-चार होते दिखाई देते हैं. आखिर में यह गाना देशभक्ति से लबरेज और भावुक करने वाला हो जाता है जब इसमें राष्ट्रगान की धुन बजनी शुरू होती है.

इस दौरान सभी अभिनेता अपने छोटे-छोटे स्लॉट में सल्यूट करते, दोनों हाथ जोड़कर प्रणाम करते तो अक्षय कुमार राष्ट्रगान के सम्मान में सावधान खड़े दिखाई देते हैं. इस दौरान अक्षय के चेहरे का भाव, गाने के बोल देश की मौजूदा हालात को इस कदर बयां कर रहे होते हैं कि वीडियो आखिर तक आपको भावुक कर देता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here