मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दुनिया ने हाहाकार मचा रखा है. पूरे भारत में लॉकडाउन (Lockdown) है. काम-धंधे सब बंद हैं. बॉलीवुड (Bollywood) की वजह से मार्च-अप्रैल में रिलीज होने वाली कई फिल्मों पर असर पड़ा है. बॉलीवुड की फिल्मों की शूटिंग रुक गई है तो कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिनकी रिलीज डेट को आगे भी बढ़ा दिया. 25 मार्च से हुए लॉकडाउन बॉलीवुड की कई फिल्मों को गणित बिगाड़ने वाला है.

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है. मगर खबरें हैं कि राधे के लिए ईद पर रिलीज होना मुश्किल हो सकता है. फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग अभी तक खत्म नहीं हो पाई है, जिसके चलते इस फिल्म के तय समय पर रिलीज होने की संभावना कम ही नजर आ रही है. बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, अगर लॉकडाउन नहीं होता तो अभी सलमान खान की फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा होता.

खबर है कि सलमान खान और दिशा पाटनी का एक गाना है, जिसपर काम करना बाकी है. पुरानी योजना के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत तक खत्म किए जाने की योजना थी. लेकिन लॉकडाउन के चलते वीएफएक्स स्टूडियो और दूसरी जगह भी बंद हैं. इस वजह से जो सीन्स शूट किए जा चुके है, उनका पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी नहीं हो सका है.

अब अगर 14 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म भी हो जाता है और शूटिंग शुरू हो जाती है तो भी 22 मई से पहले पहले तक सभी काम निपटा कर फिल्म रिलीज करना बड़ी चुनौती होगी.  ईद संभवत: 23 मई को हो, ऐसे में टीम को 40 दिनों में काम निपटाना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here